जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों ने PDP मंत्री फारूक अंद्राबी के घर में घुस कर किया हमला, पुलिसकर्मी घायल

डीएन ब्यूरो

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने रविवार रात राज्य के मंत्री फारूक अब्दराबी के पैतृक घर पर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

फ़ाइल फ़ोटो
फ़ाइल फ़ोटो

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग जिले में पीडीपी नेता फारूक अंद्राबी के घर पर आतंकवादियों ने रविवार रात को हमला बोल दिया। इस हमले में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। फारुख जम्मू कश्मीर सरकार में हज और वक्फ राज्यमंत्री हैं। जिस वक्त ये हमला हुआ फारुख अंद्राबी घर पर नहीं थे। हमला अनंतनाग जिले के दुरू स्थित उनके पैतृक आवास में हुआ।

यह भी पढ़ें: अजमेर विस्फोट मामले के दोषियों को उम्रकैद

फारूक अंद्राबी वक्फ राज्यमंत्री

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने कल रात मंत्री के घर हमला किया था। आतंकवादियों से मुठभेड के दौरान मंत्री के घर की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन सभी आतंकवादी मंत्री के घर घुसने में कामयाब रहे और उन्होंने सुरक्षाबलों के हथियारों को लूट लिया। इस दौरान दो पुलिस कर्मी घायल भी गए, जिन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों के वहां पहुंचने से पहले आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। इस आतंकवादी हमले के दौरान अहमद घर पर मौजूद नहीं थे।

सुरक्षाबल

बाद में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की धर-पकड़ के लिये अभियान चलाया लेकिन उन्हें कामयाबी नही मिली। इस हमले से कुछ घंटे पहले ही सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड में आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी मारे गए थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …