कैंसर को मात देकर देश लौटे इरफान खान, मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में हुए कैद..

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान कैंसर का इलाज कराकर लंदन से भारत लौट आए हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर इरफान अपने चेहरे पर स्कार्फ लगाये नजर आये। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

इरफान खान
इरफान खान

मुंबई: बॉलीवुड के जबर एक्‍टर इरफान खान की कैंसर के इलाज की खबरें काफी समय से आ रही थी। कई बार ट्वीट के माध्‍यम से भी वह अपने बारे में जानकारियां भी साझा करते रहे हैं। साथ ही उनके भारत लौटेंने की खबरें भी सोशल मीडिया पर उड़ती रहती हैं। वहीं अब कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया के माध्‍यम से सामने आई हैं जिनमें जिक्र किया गया है कि इरफान खान भारत लौट आए हैं। हालांकि अभी तक अधिकारिक तौर पर इनकी पुष्टि नहीं हो सकी है। 

चहेते एक्‍टर इरफान खान के कैंसर होने की खबरें आने के बाद से ही उन्‍हें पसंद करने वालों में निराशा का माहौल था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनके भारत लौटकर आने की खबरों की चर्चा है। मुंबई एयर पोर्ट पर इरफान के लौटने के बाद पीछे से लिए गए फोटो के माध्‍यम से दावा किया जा रहा है। फोटो में इरफान मुंह ढके हुए दिख रहे हैं। हालांकि अभी तक इरफान या उनके ऑफिस की ओर से इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

बता दें कि इरफान की साल 2017 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने की खबरें आती रही हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …