प्रतापगढ़: जिला जेल के हेड वार्डन की गोली मारकर हत्या.. चौकी प्रभारी निलंबित

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में जिला जेल में तैनात एक हेड वार्डन की बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद में पुलिस प्रशासन ने चौकी प्रभारी के निलंबित कर दिया है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

जिला कारागार प्रतापगढ़
जिला कारागार प्रतापगढ़

प्रतापगढ़: जिला जेल में तैनात चीफ हेड वॉर्डन हरि नारायण त्रिवेदी (55) की बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारे फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिला। पुलिस इस मामले को जेल से जोड़कर देख रही है।

यह भी पढ़ें: बुलंहशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर गोली चलाने वाला हुआ गिरफ्तार.. आरोपी ने कबूला जुर्म 

सांकेतिक तस्वीर

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने लापरवाही के आरोप में कार्रवाई करते हुए जेल पुलिस चौकी इंचार्ज विनीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़: हाईटेंशन विद्युत तार की चपेट में आकर युवक की मौत

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार लखनऊ के निगोहां इलाके के पुरहिया गांव निवासी हरि नारायण त्रिवेदी गुरुवार दोपहर बाद ड्यूटी के बाद घर जाने के लिए निकले थे। जेल रोड रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण वह रुककर सब्जी खरीदने लगे। इसी बीच क्रॉसिंग का फाटक खुला और भीड़ में आए बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। हरि नारायण को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …