Bihar: छह साल तक अपनी ही पोती के साथ हैवानियत करता रहा दादा, टीचर ने इस तरह खोली पोल

डीएन ब्यूरो

बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक दादा ही अपनी नाबालिग पोती के साथ सालों से घिनौना काम करता रहा। दादा के इस गंदे काम की पोल टीचर ने इस तरह खोली। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटनाः महिलाएं और बच्चियों के लिए जब अपना ही घर सुरक्षित नहीं है तो वो बाहर कैसे सुरक्षित हो सकती हैं। पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक दादा ही अपनी पोती के लिए हैवान बन गया। 

पटना के रामकृष्णनगर में पॉक्सो एक्ट के दौरान एक दादा और नाबालिग लड़की की मां को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि छह साल तक पोती का यौन शोषण करने वाला दादा (रिटायर्ड फौजी) और दुष्कर्म के लिए मूक सहमति देने वाली मां को 20-20 साल कारावास की सजा सुनाई। दोनों दोषी इस समय जेल में हैं। 

यह भी पढ़ेंः तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय तलाक मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, हर महीने एश्वर्या को मिलेंगे इतने पैसे, और....

जानकारी के मुताबिक रामकृष्णनगर में रिटायर्ड फौजी, पत्नी, बहू, दो पोतियों और एक पोते के साथ रहता था। रिटायर्ड फौजी का बेटा कुछ समय पहले गायब हो गया था। जिसके बाद से वो अपनी सात साल की पोती के साथ रोजाना दुष्कर्म करता रहता था, जब बच्ची ने ये बात अपनी मां को बताई तो उसने उसे चुप रहने के लिए कहा। जिसका असर बच्ची के दिमाग पर पड़ने लगा। साल 2017 में दादा ने पोती का शोषण करना बंद कर दिया। पर फिर से साल 2018 में जब पोती 13 साल की हुई तो फिर से दादा ने उसके साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर एयरपोर्ट से लखनऊ और गया के लिए शुरू हो रही है हवाई सेवा

एक दिन बच्ची ने इन सबके बारे में अपनी स्कूल की टीचर को बताई। इसके बाद टीचर ने पुलिस में इसकी शिकायत की और पुलिस ने दादा और मां दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार