गाजियाबाद: UP STF और पुलिस से मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल, अपहृत इंजीनियर सकुशल छुड़ाया गया

डीएन संवाददाता

यूपी एसटीएफ और गाजियाबाद पुलिस की संयुक्त टीम ने एचसीएल इंजीनियर के अपहरण और फिरौती के मामले को एक मुठभेड़ के बाद सुलझा लिया है, इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गये। पूरी खबर..

मुठभेड़ में घायल बदमाश
मुठभेड़ में घायल बदमाश

गाजियाबाद: सिहानी गेट थाने के राजनगर एक्सटेंशन से अपहृत किये गये एचसीएल इंजीनियर के फिरौती और अपहरण कांड को यूपी एसटीएफ और गाजियाबाद पुलिस की संयुक्त टीम ने एक मुठभेड़ के बाद सुलझा लिया है। इस केस में शामिल तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गये, जिसके बाद HCL इंजीनियर को सकुशल छुड़ा लिया गया। 

मुठभेड़ के बाद अस्पताल में भर्ती घायल

 

एचसीएल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर राजीव का 23 मई को राजनगर एक्सटेंशन से अपहरण कर लिया गया था। इंजीनियर की रिहाई के ऐवज में बदमाश फिरौती की मांग कर रहे थे।

मामले की सूचना के बाद यूपी एसटीएफ और गाजियाबाद पुलिस की संयुक्त टीम को सिहानी गेट थाना क्षेत्र में ही अपहर्णकर्ताओं के होने की जानकारी मिली। इस ऑपरेशन के दौरान हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गये। एनकाउंटर के दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। बदमाशों से पूछताछ के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर को इंदरापुरम थाने के प्रहलाद गढ़ी गांव से सकुशल बरामद किया गया।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार