यमुना एक्सप्रेस-वे पर दरिंदगी, चार महिलाओं के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के जेवर-बुलंदशहर से बेखौफ बदमाशों का एक और कारनामा सामने आया है जहां कुछ बदमाशों ने हाइवे पर एक परिवार को बंधक बनाकर उनसे लूटपाट की और एक महिला के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया है जिसके कारण युपी पुलिस पर से लोगों का विश्वास उठ गया है घटना बुलंदशहर की है जहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में जेवर से बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को अज्ञात बदमाशों ने बुधवार देर रात बंधक बनाकर लूट लिया

क्या है पूरा मामला

घटना गौतमबुद्धनगर जिले के जेवर इलाके का हैजहां बुधवार रात सलीम कुरैशी नामक शख्स कार से फैमिली के साथ अपनी बहन की तबीयत देखने बुलंदशहर जा रहे थे। जेवर से 2 किमी आगे पहुंचते ही करीब 5 बदमाशों ने पहले कार के टायरों में गोली मारी, जिससे कार पंचर हो गई उसके बाद बदमाशों ने कार पर धावा बोल दिया। सलीम के साथ कार में 4 महिलाएं भी सवार थीं। महिलाओं का आरोप है कि बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और जब सलीम ने इसका विरोध किया तो पहले उनके साथ मारपीट की गई। फिर उनके सीने में गोली मार दी गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

इसके बाद सभी बदमाश महिलाओं के गहने, पर्स और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार की 4 महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियार के बल पर बलात्कार किया है। पुलिस को शक है कि कम से कम 10 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

 

क्या कहना है पुलिस का?

जेवर थाना इंचार्ज राजपाल तोमर ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। लेकिन अभी तक इस मामले में लिखित शिकायत नहीं आयी है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार