नीति आयोग की बैठक जारी, पीएम के सामने उठेगा केजरीवाल की धरना पॉलिटिक्स का मुद्दा

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में दिल्ली में नीति आयोग की गवर्नर काउंसिल की चौथी बैठक शुरू हो गयी है। इसमें कई राज्यों के सीएम शिरकत कर रहे है। बैठक में पीएम मोदी के सामने केजरीवाल और उनके मंत्रियों के धरना-प्रदर्शन का मुद्दा भी उठने की संभावना है।

 बैठक में पीएम मोदी और नीति आयोग के वाइस चैयरमैन डा. राजीव कुमार
बैठक में पीएम मोदी और नीति आयोग के वाइस चैयरमैन डा. राजीव कुमार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र की अध्यक्षता में दिल्ली में हो रही नीति आयोग की बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा जारी है। इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके मंत्रियों द्वारा एलजी हाउस में पिछले कुछ दिनों से जारी धरने के मुद्दे को भी उठाये जाने की संभावना है, जिसको लेकर सभी की नजरें पीएम मोदी पर केंद्रित रहेंगी।

 

नीति आयोग की गवर्नर काउंसिल की इस चौथी बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। इस बैठक में कई राज्यों के मुख्यमंत्री, गृहमत्री राजनाथ सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री, उपराज्यपाल, विशेष तौर पर आमंत्रित सदस्य और गणमान्य लोग उपस्थित हैं। 

बैठक में शामिल हो रहे कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह इस बैठक में पीएम मोदी के सामने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में बात करेंगे और LG की शिकायत करेंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार