Road Accident: डंपर के साथ भिड़ंत में कार सवार पांच लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

राजस्थान में अजमेर जिले के रूपनगढ थाना क्षेत्र में बुधवार को अल सुबह एक कार और डंपर की भिडंत में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

डंपर की भिडंत में कार सवार पांच लोगों की मौके पर मौत (फाइल फोटो)
डंपर की भिडंत में कार सवार पांच लोगों की मौके पर मौत (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान में अजमेर जिले के रूपनगढ थाना क्षेत्र में बुधवार को अल सुबह एक कार और डंपर की भिडंत में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। थानाधिकारी बालूराम चौधरी ने बताया कि जयपुर-नागौर मेघा राजमार्ग पर जुणदा गांव के पास कार और डंपर की भिडंत में कार में सवार सुरेन्द्र सिंह उर्फ सुरेश, मनोज कलवाणियां, संदीप पूनिया, संजय शर्मा और अमित की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः UP Police- अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे

उन्होंने बताया कि कार में सवार पांचों लोग जयपुर से नागौर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये रूपनगढ के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद परबतसर निवासी सुरेन्द्र सिंह 30: का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। चार अन्य मृतकों के परिजनों के यहां पहुंचने पर अन्य शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

यह भी पढ़ेंःRoad Accident: भीषण सड़क हादसा, बेकाबू बाइक की टक्कर से चार घायल

उन्होंने बताया कि इस संबंध में डंपर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। डंपर को जब्त कर लिया गया है। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार