फतेहपुर: पुलिस ने फुटपाथ पर फैला अतिक्रमण हटवाया, 35 दुकानदारों का काटा चालान

डीएन ब्यूरो

फुटपाथ राहगीरों के चलने के लिए बनाया जाता है लेकिन भारत में अधिकतर फुटपाथ पैदल चलने के लिए खाली रहते ही नहीं! उन पर अकसर दुकानदार कब्जा करके बैठ जाते हैं। फतेहपुर पुलिस ने इस समस्या से निजात दिलाने के लिए फुटपाथ पर फैला अतिक्रमण हटवाया। पढ़ें डाइनामाइट की न्यूज़ की रिपोर्ट..

फतेहपुर पुलिस ने फुटपाथ पर फैला  अतिक्रमण हटवाया
फतेहपुर पुलिस ने फुटपाथ पर फैला अतिक्रमण हटवाया

फतेहपुर: बंदगी नगर में पुलिस ने शुक्रवार को देर रात तक रूट मार्च किया और फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने रूट मार्च करते हुए पूरे नगर का दौरा किया और फुटपाथ पर कब्जा करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए उनका चालान भी काटा।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: बिजली विभाग ने प्रयागराज को वर्कशॉप के लिए भेजा तीन करोड़ का प्रस्ताव

सीओ अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी एपी तिवारी, एसएसआई केशव वर्मा व जोनिहां, खजुहा चौकी इंचार्ज भारी पुलिस बल के साथ शाम को रूट मार्च में निकले। अचानक भारी पुलिस बल देख नगर में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने खजुहा चौराहा, फाटक बाजार, किराना गली, बजाजा गली, गांधी चौराहा, तहसील रोड से होकर आंबेडकर चौराहा में रूट मार्च किया। इस दौरान कोतवाल एपी तिवारी ने दुकानों के आगे फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वाले 35 दुकानदारों का दफा 34 के तहत चालान किया। पुलिस ने फुटपाथ पर कब्जा करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण को हटवाया दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …