DN Exclusive: मौत के 36 घंटे बाद भी परिजनों ने नहीं किया शव का अंतिम संस्कार, दोबारा पोस्टमार्टम की मांग, जानिए पूरा मामला

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के गांव में सागौन के बगीचे में जिस शख्स की लाश मिली थी उसके परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना करते हुए दोबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। जानिए क्या है पूरा मामला डाइनामाइट न्यूज़ पर



महराजगंजः पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर बरगदवा में संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार को सागौन के बगीचे में मिली लाश के मामले में नया मोड़ देखने को मिल रहा है। मृतक शख्स के परिजनों ने उसकी लाश का अंतिम संस्कार करने से मना करते हुए दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की है।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भगवानपुर बरगदवा में खेत के पास सागौन के पेड़ के नीचे एक व्यक्ति का शव शुक्रवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। मृतक की बहन की सूचना पर पुरंदरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई थी।

कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम मैनहवा के टोला बनकसियहवा में मृतक लालजीत की लाश को दरवाजे पर रख कर परिजन और गांव वाले दोबारा पोस्टमार्टम की मांग कर रहे हैं और मामले की सही जांच की मांग की है। परिजनों समेत गांव वालों का मानना है की लालजीत की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया था, ग्रामीणों ने आरोप लगाया है की पुरंदरपूर पुलिस जब लाश के पास पहुंची तो सही से जांच पड़ताल नहीं की है।

इस मामले में एसओ कोल्हुई ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।










संबंधित समाचार