बलरामपुरः योजनाओं में लापरवाही पर डीएम ने दिखाए सख्त तेवर

डीएन ब्यूरो

बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने सख्त तेवर दिखाए। उन्होने मातहतो को निर्देशित किया कि अपने कार्यो को निष्ठा पूर्वक करें। आइए इस पूरी खबर के बारे में जानते हैं..

बैठक में उपस्थित जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र व अन्य
बैठक में उपस्थित जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र व अन्य

बलरामपुरः  यहां कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुए समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने सख्त तेवर दिखाए। उन्होंने मातहतो को निर्देश दिया कि अपने कार्यों को निष्ठा पूर्वक करें। किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतने या शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

इस बैठक में डीएम ने सख्त निर्देश दिया कि भारत सरकार व राज्य सरकार की योजनाओं का कार्य अधिकारी धरातल पर दिखाए। सभी अधिकारी क्षेत्रों का भ्रमण कर सरकारी सुविधाओं को आम जनता तक पहुंचाए। सभी पात्र व्यक्तियों को आवास, शौचालय सहित अन्य योजनाओें का लाभ शत प्रतिशत पहुंचाए। 

उन्होंने कहा कि इस कवायद में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं है। गुणवत्तापूर्ण कार्य हो इस पर विशेष ध्यान रखे और सभी कार्यो में पारदर्शिता लाया जाएं। उन्होने स्वास्थ्य, शिक्षा, विद्युत, सड़क, आंगनबाड़़ी केन्द्रों, समाज कल्याण, विकलांग, पिछड़ा, पंचायतीराज सहित अन्य महत्वपूर्ण विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया की वह सरकार द्वारा दी जाने वाली योजना का प्रचार प्रसार कराएं जिससे अधिक अधिक लोग सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सके। उन्होने यह भी कहा कि उन्हे आशा है कि सभी विभाग योजनाओं का संचालन तेजी से शुरू कर लक्ष्य को शत प्रतिशत पूरा करेगें। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपना कार्य निष्ठा व ईमानदारी से कर जिले विकसित करें। बैठक में जिले के सभी विभागों के उच्चाधिकारी मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार