देहरादून: बेबी रानी मौर्य ने ली उत्तराखंड के राज्यपाल पद की शपथ

डीएन ब्यूरो

आगरा की पूर्व मेयर बेबी रानी मौर्य अब उत्तराखंड की नई राज्यपाल बन गई हैं। उन्होंने रविवार को राजभवन में पद और गोपनीयता की शपथ ले ली है। उन्हें प्रभारी मुख्य न्यायाधीश राजीव शर्मा ने शपथ दिलाई। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

राज्यपाल की शपथ लेती बेबी रानी मौर्य
राज्यपाल की शपथ लेती बेबी रानी मौर्य

देहरादूनः हाल ही में उत्तराखंड की राज्यपाल नियुक्त की गई बेबीरानी मौर्य ने रविवार को राजभवन में पद और गोपनीयता की शपथ ले ली हैं। उन्हें राजभवन में प्रभारी मुख्य न्यायाधीश राजीव शर्मा ने शपथ दिलाई। राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए यहां जोर-शोर से तैयारियां की गई थी।

 

 

राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिये सीएस उत्पल कुमार सिंह ने इसे लेकर शनिवार को अफसरों के साथ बैठक कर उन्हें कार्यक्रम को लेकर विशेष निर्देश दिए थे। बेबीरानी मौर्य को डॉ. केके पॉल की जगह पर राज्यपाल मनोनीत किया गया हैं।

 

वह उत्तराखंड की 7वीं राज्यपाल बनी है। इस शपथ ग्रहण समारोह में उनके साथ उनके पति प्रदीप कुमार, सास कमला मौर्य और उनकी मां कुसुम सिंह भी मौजूद थी। राज्यपाल की शपथ लेने के बाद मौर्य का कहना हैं कि वह उत्तराखंड के विकास के लिए कार्य करेंगी और अपने स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करेंगी। बता दें कि 21 अगस्त को आगरा की पूर्व मेयर बेबीरानी मौर्य को उत्तराखंड का राज्यपाल बनाने की घोषणा की गई थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …