विराट कोहली पर आईसीसी नियमों का उल्लंघन करने पर लगा जुर्माना

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर आईसीसी के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में जुर्माना लगाया गया है। आईसीसी ने कोहली पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया है।

विराट कोहली
विराट कोहली

सेंचुरियन: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर आईसीसी के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में जुर्माना लगाया गया है। आईसीसी ने कोहली पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया है।

बता दें कि विराट पर यह जुर्माना साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान लगाया गया। कोहली को आईसीसी के कोड ऑफ कंडक्ट की 2.1.1 धारा तोड़ने के लिए दोषी पाया गया है। इतना ही नहीं आईसीसी की तरफ से कोहली को 1 डिमेरिट पॉइंट भी मिला है।

जानकारी के मुताबिक कोहली सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आखिरी सेशन में बारिश के कारण खेल रोके जाने फिर खराब रोशनी के कारण मैच रोके जाने से विराट काफी गुस्सा हो गये।  इसके बाद कप्तान विराट कोहली गुस्से में मैदान से बाहर निकले और सीधे मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड के कमरे में पहुंच गए। कोहली ने मैच रेफरी के सामने खेल रोके जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की। इसी बात को लेकर आईसीसी ने विराट पर जुर्माना लगाया। बताया जा रहा है कि खेल खत्म होने के बाद विराट ने अपनी गलती स्वीकार भी की। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …