कांग्रेस ने जारी की पश्चिम बंगाल में लाेकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल से 25 और लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। पार्टी ने लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों की 10 वीं सूची जारी की है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

राहुल गांधी
राहुल गांधी

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल से 25 और लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की सोमवार को घोषणा कर दी। पार्टी ने लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों की 10 वीं सूची जारी करते हुए कहा कि महाराष्ट्र की मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से संजय निरुपम को उतारा गया है।

 

पार्टी ने पश्चिम बंगाल में कृष्णानगर से इंताज अली शाह, रानाघाट से मिनाती विस्वास, बनगांव से सौरव प्रसाद, बैरकपुर से मोहम्मद आलम, दम दम से सौरव साहा, बारासात से सुब्रतो दत्त, बसीरहाट से काजी अब्दुर रहीम, जयनगर से तपन मंडल, मथुरापुर से कृतिबास सरदार, डायमंड हार्बर से सौम्या ए राय, कोलकाता दक्षिण से मीता चक्रवर्ती, हावडा से सूर्वा घोष, उलुबेरिया से शोमा रानीश्री राय, श्रीरामपुर से देबदबर्त बिस्वास, हूगली से प्रतुल साहा, आरामबाग से ज्योति दास, कंठी से दीपक कुमार दास, झारग्राम से जग्येश्वर हेमब्रम, मेदिनीपुर से शंभुनाथ चटर्जी, पुरूलिया से नेपाल महतो, बिष्णुपुर से नाराण चंद्र खान, बर्धमान पूर्व से सिद्धार्थ मजूमदार, बर्धमान- दुर्गापुर से रणजीत मुखर्जी, बोलपुर से अभिजित साहा और बीरभूम से इमाम हुसैन को चुनाव मैदान में उतारा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …