वीडियो.. यूपी और बिहार के लोगों के साथ गुजरात में हो रहे हिंसा पर क्या बोले सीएम विजय रुपाणी

डीएन ब्यूरो

यूपी और बिहार के लोगों के साथ गुजरात में हो रहे हिंसा पर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने कई महत्वपूरण बातें कही। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा सीएम वियज रूपाणी ने...


लखनऊ: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और आश्वासन दिया कि गुजरात में यूपी बिहार समेत दूसरे राज्यों के लोगों के साथ अब किसी भी तरह की हिंसा नहीं होने दी जाएगी। इस मामले में अब तक 700 से अधिक लोगों को गुजरात पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिसमें से 50 से अधिक लोगों का संबंध कांग्रेस पार्टी से है।

यूपी के सीएम योगी और गुजरात के सीएम विजय रुपाणी

 

कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी गुजरात में अहिंसा और अराजकता का माहौल पैदा करना चाहती है। जिससे कि भाजपा के प्रति यूपी और बिहार के लोगों के मन में असंतोष की भावना उत्पन्न की जा सकें। वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने अल्पेश ठाकोर और दूसरे कांग्रेसियों पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया। इस मौके पर गुजरात के मुख्यमंत्री ने बताया कि आगामी 31 अक्टूबर को लौह पुरुष सरदार पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा का उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी खुद करेंगे।

साथ ही 1 नवंबर से 30 नवंबर तक देश के अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्री गुजरात पहुंचेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी गुजरात में आने का न्योता दिया वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के काफिले को कांग्रेसियों द्वारा काले झंडे दिखाए जाने पर बोलते हुए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस गंदी राजनीति कर रही है और चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार