छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए BSP ने घोषित किए उम्मीदवार.. जानिये, कौन उतरेंगे अखाड़े में

डीएन ब्यूरो

छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही बहुजन समाज पार्टी ने राज्य में चुनाव लड़ने वाले अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची घोषित कर दी है। डाइनामाइट न्यूज की इस स्पेशल रिपोर्ट में जानिये किसको कहां से मिला टिकट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनावों को लेकर बहुजन समाज पार्टी भी ताल ठोककर मैदान में उतरी हुई है। जनता कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही बसपा ने राज्य की दूसरे चरण की 12 और सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधान चुनाव के लिये कांग्रेस ने उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान 

 

पार्टी द्वारा जारी सूची में बसपा की एक दिन पहले ही सदस्यता लेने वाली पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की बहू ऋचा जोगी को अकलतरा सीट से तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश बाचपेयी को नवागढ़ सीट से टिकट दी गई है। बिलाईगढ़ सीट से श्याम टंडन को, कसडोल सीट से रामेश्वर कैवत्य(निषाद) तथा सारंगढ़ अरविन्द खटकर को उम्मीदवार बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: जानें.. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीख, दो चरणों में होगा मतदान 

पार्टी ने चन्द्रपुर सीट से गीताजंलि पटेल, कुरूद से कन्हैया लाल साहू, रायपुर पश्चिम से भोजराम गौरखेड़े, पंडरिया से चैतराम राज, सरायपाली सीट से छविलाल रात्रे तथा भिलाई नगर से दीनानाथ प्रसाद को तथा जैजेपुर सीट से वर्तमान विधायक केशवचन्द्रा को फिर उम्मीदवार बनाया है। ( यूनीवार्ता)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार