तो क्या वाकई टीम इंडिया ही बनेगी चैंपियंस ट्राफी की विजेता! देखिये सर्वे..

डीएन संवाददाता

इंग्लैड मे खेले जा रहें चैंपियंस ट्रॉफी पर डाइनामाइट न्यूज ने एक सर्वे किया है। इस सर्वे में यह बात सामने आई है कि टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी किसी विपक्षी टीम से कोई विशेष खतरा नही है।

डाइनामाइट न्यूज  का सर्वे
डाइनामाइट न्यूज का सर्वे

नई दिल्ली: इंग्लैड मे खेले जा रहें चैंपियंस ट्रॉफी में कुल 8 टीमों ने भाग लिया। यह मैच 1 जून से 18 जून तक खेला जा रहा है। इस दौरान 2 सेमीफाइनल मैच और 1 फाइनल मैच सहित कुल 16 मैच खेले होंगे।

डाइनामाइट न्यूज में किए गए पोल में ये बात सामने आई है कि टीम इंडिया की चैंपियंस ट्रॉफी मुकाबले में अहम रोड़ा कोई नही होगा। 40 प्रतिशत लोगों ने इस सर्वे में कहा कि टीम इंडिया ही इस टॉफी का विजेता होगी। तो वहीं इस सर्वे में 30 प्रतिशत लोगों ने ऑस्ट्रेलिया को अहम रोड़ा बताया है। हो सकता है कि ऑस्ट्रेलिया के पास जबरदस्त खिलाड़ी हो लेकिन टीम इंडिया भी किसी से कम नही हैं।

15 प्रतिशत लोगों ने साउथ अफ्रीका को भारत की जीत की राह का कांटा बताया है। ऐसा माना जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के पास जबरदस्त खिलाड़ी है जो टीम इंडिया पर भारी पड़ सकते हैं। जबकि 10 प्रतिशत लोगों का कहना है कि टीम इंडिया पर कोई भी भारी पड़ सकता हैं। इसके अलावा 5 प्रतिशत लोगों ने न्यूजीलैंड को टीम इंडिया का अहम रोड़ा माना है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार