Corona in India: लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के केस, यहां जानें क्या है इस वक्त देश के हालात

डीएन ब्यूरो

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोविड-19 से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं। डाइनामाइट न्यूज़ पर जानिए क्या है कोरोना मरीजों के ताजा आंकड़े..

भारत में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज (फाइल फोटो)
भारत में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः देश में लगातार तीसरे दिन भी कोरोना वायरस संक्रमण के छह हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 1,31,868 पर पहुंच गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि देश में 54 हजार से अधिक लोगों ने इस संक्रमण से निजात भी पाई है।

पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के अब तक के सर्वाधिक 6767 नए मामले सामने आए हैं। जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 1,31,868 पर पहुंच गई। देश में कुल सक्रिय मामले 73560 हैं। इससे एक दिन पहले 6654 नये मामले सामने आए थे। 

अब तक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के चलते 1,577 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां कोविड-19 संक्रमितों का आंकड़ा 47 हजार के पार पहुंच गया है। वहीं दिल्ली के राम मनोहर लोहिया (RML) हॉस्पिटल के मेडिकल कॉलेज के डीन और यूरोलॉजी डिपार्टमेंट के हेड राजीव सूद को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनकी कोरोना रिपोर्ट शनिवार रात को आई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार