Noida: भूमाफिया ने फर्जी NOC जारी कर बसाई मार्केट

डीएन ब्यूरो

थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में कुछ भू- माफियाओं के खिलाफ ग्राम समाज की जमीन पर आलीशान मार्केट बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में तहसीलदार की शिकायत पर थाना सेक्टर 49 में पांच भू- माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा: थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में कुछ भू- माफियाओं के खिलाफ ग्राम समाज की जमीन पर आलीशान मार्केट बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में तहसीलदार की शिकायत पर थाना सेक्टर 49 में पांच भू- माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ेंः रोडवेज बस और बोलेरो में हुई जबरदस्त टक्कर, 2 की मौत 

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि लेखपाल संजय कुमार ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोरखा गांव में गाटा संख्या 878 की जमीन ग्रामसभा में दर्ज है। उनका आरोप है कि भू-माफिया नरेश यादव अशोक चमन, समय सिंह, राजा राम आदि ने उक्त पशुचर की जमीन पर अवैध रूप से मार्केट का निर्माण कर लिया है।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसीपी ने बताया कि जिन लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है उन लोगों पर इससे पूर्व भी सरकारी जमीन पर कब्जा करने का मामला दर्ज है। (भाषा)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार