बिहार के सीवान में ट्रक ने पिकअप वैन को मारी टक्कर, दुर्घटना में सात लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

बिहार के सीवान में निजामपुर गांव के समीप ट्रक ने पिकअप वैन को टक्कर मार दी, जिसमें 10 लोगों की मौत के साथ 10 अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

हादसे के बाद इलाज की तस्वीर
हादसे के बाद इलाज की तस्वीर

सीवान: बिहार में सीवान जिले के सराय पुलिस आउट पोस्ट के निजामपुर गांव के निकट कल देर रात ट्रक और पिकअप वैन के बीच हुयी टक्कर में सात लोगों की मौत हो गयी तथा 10 अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पिकअप वैन पर सवार लोग जिले के गोरियाकोठी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में तिलक समारोह में हिस्सा लेकर रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बाबा के पतेजी लौट रहे थे तभी निजामपुर गांव के निकट ट्रक ने पिकअप वैन में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पिकअप वैन पर सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

 

इस हादसे में जो मौत हुई उसमें ज्यादातर लोग गरीब परिवारों से थे और मरने वालों में चार मैट्रिक के परीक्षार्थी भी थे, तो कुछ मृतक बैंड पार्टी में काम करते थे। सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है और घायलों को तत्काल सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिये पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। 

दुर्घटना में इनकी हुई मौत 
1. सीबू राम (22 वर्ष)
2. अजीत कुमार (12 वर्ष)
3. विकास कुमार (21 वर्ष)
4. बृजेश कुमार (15 वर्ष)
5. मनु कुमार (17 वर्ष)
6. साहब हुसैन (18 वर्ष)
7. लालबाबू राम (19 वर्ष)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …