बलरामपुर: कठुवा-उन्नाव गैंगरेप के खिलाफ विशाल कैंडल मार्च, दोषियों को फांसी देने की मांग

डीएन ब्यूरो

कठुवा, उन्नाव जैसे गैंगरेप के खिलाफ पूरे देश की जनता का गुस्सा बढ़ रहा है। इंसानियत को झकझोर कर रख देने वाले इन मामलों के खिलाफ बलरामपुर के लोगों ने भी कैंडल मार्च निकाला और दोषियों को फांसी देने की मांग की। पूरी खबर..

 कैंडल मार्च  निकालते लोग
कैंडल मार्च निकालते लोग

बलरामपुर: देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे दुष्कर्म के विरोध में यूपी के बलरामपुर में आक्रोशित लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च निकाल रहे लोगों ने कठुवा, सूरत और उन्नाव गैंगरेप जैसी घटनाओं की कड़ी निंदा की और इन मामलों में अपराधियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की।

रेपिस्टों को फांसी देने की मांग

देश के विभिन्न क्षेत्रों में लड़कियों के साथ हुई हैवानियत से आहत होकर रेपिस्टों के खिलाफ नगर वासियों ने अंबडेकर तिराहे-मेजर चौराहे से होकर नगर के मुख्य मार्ग से होते हुए एक विशाल कैंडल मार्च निकाला, जो वीर विनय चौराहे तक पहुँचा, जहां शहीद वीर विनय की प्रतिमा पर कैंडल जलायी गयी और दो मिनट का मौन रखा गया।

लाडली बेटी एसोसिएशन के अध्यक्ष करीमुल्लाह अशरफी ने बताया कि देश में मासूम बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म व निर्मम हत्या के विरोध में यह कैंडल मार्च निकाला गया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि अपराधियों को फांसी की सजा दिलाई जाए, जिससे कि आगे से इस प्रकार की घटना न हो।

इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि शबान अली, सफीक अहमद, अनवर खान, अल्ताफ़ अहमद, मोइजुल हसमत, कामरान अंसारी, समीर, अजीजुल, आदिल,अतीक अहमद, मुकेश गुप्ता, कुलदीप, आशु मिश्रा,शाहिद हसन,मंसूरी, शुभम, सुरेंद्र सिंह गौतम सहित भारी संख्या में लोग इस कैंडल मार्च में शामिल हुए।








संबंधित समाचार