आजमगढ़ः बैंक कर्मियों की मिलीभगत से हड़पा मुआवजा, दो गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

फर्जी तरीके से भूस्वामी बनकर दूसरे की भूमि के मुआवजे का भुगतान कराने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इन आरोपियों की लंबे समय से तलाश थी।

फाइल  फोटो
फाइल फोटो

आजमगढ़ः फर्जी तरीके से भूस्वामी बनकर दूसरे की भूमि के मुआवजे का भुगतान कराने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इन आरोपियों की लंबे समय से तलाश थी।

बता दें कि यह भूमि अतरौलिया थना क्षेत्र के भीलमपुर छपरा गांव सुग्रीव पुत्र धनई की थी लेकिन परशुराम दुबे और विजय प्रकाश मिश्रा नाम के दो व्यक्तियों ने मिलकर खुद को सुग्रीव बताते हुए अपने खाते में 95,89,823 रूपए जमा करा लिए।

क्षेत्राधिकारी नगर सच्चिदानन्द के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली योगेन्द्र बहादुर सिंह मामले की जांच में जुटे थी। जहां रविवार को पुलिस टीम ने रोडवेज पहुंचकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी परशुराम दुबे पुत्र स्व. चन्द्रभान दुबे रौनापार थाना क्षेत्र के खेतापुर तथा विजय प्रकाश मिश्रा पुत्र स्व. हरिद्वार मिश्रा अतरौलिया थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव के रहने वाले हैं। 

बैंक की भूमिका भी संदिग्ध
पुलिस के मुताबिक इस मामले में बैंक कर्मचारियों की भी भूमिका संदिग्ध पाई गई है। साक्ष्य के आधार पर उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार