Crime: किसान नेता को हमलावरों ने गोलियों से भूना, अमेठी में शोक की लहर

डीएन ब्यूरो

गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। अमेठी में किसान नेता को हमलावरों ने गोलियों से भून डाला है। मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

किसान नेता प्रमोद मिश्रा (फाइल फोटो)
किसान नेता प्रमोद मिश्रा (फाइल फोटो)

अमेठीः जिले के अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लोनियापुर प्राथमिक स्कूल के पास शनिवार की देर शाम बाजार से वापस घर जा रहे एक किसान नेता को अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में सनसनी मच गई। बता दें कि भारतीय किसान यूनियन टिकैत ग्रुप के जिला अध्यक्ष प्रमोद मिश्रा उम्र करीब 45 वर्ष की अज्ञात हमलावरों ने उस समय गोली मार कर हत्या कर दी जब वह बाजार से वापस घर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: जिले में कोरोना के नए मरीज मिलने से मचा हड़कंप, बढ़ी संख्या

गोली लगने से घायल हुए किसान नेता को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमेठी ले गए, जहां पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी  मृत्यु हो गई।

पुलिस अधीक्षक अमेठी ने इस जघन्य हत्याकांड की सूचना पर आनन-फानन में  घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया और शीघ्र ही दोषियों को पकड़कर घटना का शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन दिया। एसपी ने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है शीघ्र ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार