अहमदाबाद में भी बुराड़ी कांड, तंत्र-मंत्र के चक्कर में परिवार के तीन लोगों ने दी जान

डीएन ब्यूरो

देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक परिवार द्वारा सामूहिक आत्महत्या करने की घटना को देश के लोग अभी भूल भी नहीं पाये थे कि गुजरात के अहमदाबाद में भी एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

आत्महत्या करने वाले परिजन
आत्महत्या करने वाले परिजन

गुजरात: दिल्ली के बुराड़ी कांड जैसा एक मामला अहमदाबाद में भी सामने आया है। तंत्र-मंत्र के कारण एक परिवार के तीन लोगों ने आत्म हत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम की जांच में पूरा मामला तंत्र-मंत्र का सामने निकलकर आ रहा है। फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। गौरतलब है कि दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के सात लोगों ने आत्महत्या कर ली थी।

मिली जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद शहर के नरोदा के अवनी स्काई में कुणाल त्रिवेदी अपने परिवार के साथ में रहता था। दिल्ली के बुराड़ी कांड की तरह घर के मुखिया 45 वर्षीय कुणाल ने पहले खुद को फांसी लगाई, जबकि उसकी पत्नी कविता और 16 वर्षीय बेटी श्रीन की लाश घर में पड़ी मिली।

पुलिस के मुताबिक कुणाल की बेटी श्रीन ने जहरीली दवा पी थी, कुणाल की मां ने भी जहरीली दवा पी थी लेकिन वह बच गयी है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक यह घर पिछले 24 घंटों से बंद था, उनके रिश्तेदार लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, संपर्क न हो पाने पर वे लोग पुलिस के साथ जब घर में दाखिल हुए तो घर के अंदर तीन लाशे देखकर सभी के पसीने छूट गये।

पुलिस को इस घर से एक सुसाइड नोट भी मिला, उस सुसाइड नोट में लिखा हुआ था- मम्मी आप मुझे कभी भी समझ नहीं पायी, मैंने कई बार इस काली शक्ति के बारे में बताया था लेकिन आपने कभी उसे माना नहीं और शराब को उसका कारण बताया।  सुसाइड नोट में ये भी लिखा कि वे कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकते हैं, लेकिन काली शक्तियों की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …