आमिर खान ने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के फ्लॉप होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा है आमिर खान ने...

आमिर खान
आमिर खान

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान नेअपनी रिलीज हो चुकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के फ्लॉप होने पर चुप्पी तोड़ी है। यश राज के बैनर तले अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' पिछले साल प्रदर्शित हुई थी।

 

फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुरूप कारोबार नहीं कर पायी। आमिर ने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के फ्लॉप होने पर अब बात की है।

 

आमिर से जब पूछा गया कि क्या वो ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के निर्देशक को माफ करेंगे तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुझे उन्हें माफ करने की जरूरत है। मैं एक टीम प्लेयर हूं। यदि कहीं मेरा निर्देशक गलत गया है तो मैं भी गया हूं। हम सभी गलतियों से सीखते हैं। मेरे दर्शक मेरे नाम पर फिल्म देखने आते हैं तो मैं अपने दर्शकों के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हूं।

”आमिर ने कहा कि “कई लोग ऐसे थे जो मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म अच्छी लगी। मुझे ऐसा लगता है कि दर्शकों को पूरा अधिकार है अपनी राय रखने का। वैसे भी लंबा वक्त हो गया है मुझे कोई फ्लॉप फिल्म दिए हुए (हंसते हुए बोले), अच्छा है दर्शकों को अपनी भड़ास निकालने का मौका मिला। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?

हां
80.95%
नहीं
19.05%