बहराइच :10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के रानीपुर थाना क्षेत्र के गांव में एक बेहद शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां आरोपी ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

बहराइच : यूपी में रेप का वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हर दिन यूपी से कोई न कोई रेप की खबर आ ही जाती है। रेप का ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जहां आरोपी  ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया। रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में देर रात 10 साल की लड़की के साथ गांव के ही रहने वाले विशेष समुदाय के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है। सूचना मिलते ही सीओ रिसिया पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गए हैं और पूरे गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

पीड़िता रविवार देर रात गांव के बाहर शौच के लिए गई थी। इस दौरान गांव के एक युवक ने उसे दबोच लिया। आरोपी युवक उसे खेतो में घसीटकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बालिका की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग खेत की तरफ दौर पड़े। तब तक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …