गोरखपुर: एसटीएफ ने कुख्यात मुन्ना बंजरगी गैंग के दो इनामी शूटरों को किया गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

धनबाद जेल में बंद कुख्यात बदमाश अमन सिंह के इशारों पर हत्या, लूट और रंगदारी जैसी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में जुटे कुख्यात मुन्ना बंजरगी गैंग के दो इनामी शूटरों को एसटीएफ ने गोरखपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पूरी खबर..


गोरखपुर: यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश के निर्देशों पर उनकी टीम द्वारा लगातार कई बड़े खुलासे किये जा रहे है। इसी क्रम में एसटीएफ को गोरखपुर में बड़ी सफलता मिली। एसटीएफ ने कुख्यात मुन्ना बंजरगी गैंग के दो इनामी शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसटीएप ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो तमंचा, कारतूस, मोबाइल और लूट की एक बाइक भी बरामद की। एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान खोराबार थाना क्षेत्र से इस शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। इस कुख्यात बदमाश पर 30-30 हजार रूपये का इनाम घोषित था।

गिरफ्तार बदमाश धनबाद जेल में बंद अपने आका अमन सिंह के इशारे पर रंगदारी मांगते थे। अमन सिंह ने ही चर्चित नीरज सिंह हत्याकांड को अंजाम दिया था। गिरफ्तार बदमाशों ने रंगदारी को लेकर आजमगढ़ में भी गोली चलाई थी। इस गोलीबारी में कपड़ा व्यवसाई नीरज जायसवाल बाल-बाल बच गये थे। गिरफ्तार शातिर ट्रेवेल्स कारोबारी ज्ञानू सिंह की हत्या के फिराक में थे। इसी दौरान एसटीएफ ने उसे दबोच लिया। 
 













संबंधित समाचार