वाराणसी: पीएम के संसदीय क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं की मांग पर सपा का हल्ला बोल आंदोलन

डीएन संवाददाता

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर में बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोल आन्दोलन किया। इस दौरान पीएम मोदी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गयी। पूरी खबर..


बनारस: समाजवादी पार्टी के प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में पेयजल, सड़क, सीवर व्यवस्था जैसी बुनियादी सुविधाओं के अबाव को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ "शर्म करो" और हल्लाबोल आंदोलन शुरू किया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा समेत पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

 

प्रदर्शनकारी सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 45 डिग्री सेल्शियस के तापमान में सभी लोग पानी की समस्याओं से जूझ रहे हैं। बनारस में जल व्यवस्था, सीवर व्यवस्था, सड़क, पूरी तरह से खराब है। सपा के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए जल संस्थान के बाहर धरना-प्रदर्शन किया।

 

 

डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए सपा पार्षद दल के नेता कमल पटेल ने कहा कि यहां सभी पार्षदों की अनदेखी की जा रही है। अभी तो हमने सिर्फ सांकेतिक प्रदर्शन किया है, यदि  हमारी बात नही सुनी गयी जनता पानी, सड़क, सीवर आदि की व्यवस्थाओं के लिये अनशन करेंगे। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार