UttarPradesh: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल वाले फरार

डीएन ब्यूरो

बुधवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। सूचना मिलते ही जांच में जुटी पुलिस। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


एटा: बुधवार को एटा के मिरहची थाना क्षेत्र के गांव सरनऊ में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एटा के मिरहची थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली कल्पना के पिता का कहना है कि उन्होनें चार साल पहले अपनी बेटी की शादी सरनऊ के योगेश के साथ  की थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही मृतका कल्पना के ससुरालियों ने उसे अक्सर दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थें।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में बड़ी घटनाः दिनदहाड़े गोली मारकर पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या, लूटे लाखों रुपए

जानकारी के अनुसार कल्पना के भाई विक्रम सिंह ने बताया की सुबह उनके पास दूसरे गांव से फोन आया था। जिसमें पता चला कि उनकी बहन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मौके पर जाकर जब देखा गया तो बहन कल्पना के हाथ पाव और गले पर शान पड़े हुए थे। वहीं कल्पना के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया तहरीर के आधार पर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।













संबंधित समाचार