केरल में बोले योगी, लोकतंत्र में हिंसा के लिये कोई जगह नहीं

डीएन ब्यूरो

केरल में बीजेपी-आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ बीजेपी की जनसुरक्षा यात्रा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शिरकत की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी यह यात्रा राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ है।

जनसुरक्षा यात्रा में यीएम योगी
जनसुरक्षा यात्रा में यीएम योगी

कन्नूर: केरल में बीजेपी-आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ बीजेपी की जनसुरक्षा यात्रा में बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हिस्सा लिया। यात्रा शुरू करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बीजेपी ने राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ यह यात्रा शुरू की है। योगी ने कहा कि केरल में कम्युनिस्ट विचारधारा का विरोध होने पर भाजपा के लोगों की हत्याएं की जा रही है।

यह भी पढ़ें: RSS मेंबर्स की हत्या: केरल में पीड़ित परिवार से मिले अरूण जेटली

 

यूपी के सीएम योगी उन्होंने कहा कि केरल में हो रही राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ हमारी यह लड़ाई जारी रहेगी। केरल में जारी राजनीतिक हिंसा पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए यह यात्रा निकाली गई है। 'लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है, लेकिन यहां राजनीतिक हत्याएं जारी हैं।' उन्होंने कहा कि 'यह यात्रा केरल, पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा की कम्युनिस्ट सरकारों के लिए आईना है। उन्हें राजनीतिक हत्याओं का अंत करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, सीएम योगी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ माकपा की कथित हिंसा का विरोध जताने के लिए ‘भारत माता की जय’ के नारों के बीच मंगलवार को 15 दिन की पदयात्रा शुरू की थी।








संबंधित समाचार