दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ी बाइक हुई चकनाचूर

डीएन ब्यूरो

सोमवार को उत्तर प्रदेश के जिले में हुआ एक बड़ा ही दर्दनाक सड़क हादसा , जिसमें एक राजकीय ठेकेदार की मौके पर हुई मौत। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


कासगंजः सोमवार रात को जनपद के मथुरा-बरेली हाइवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें: शिक्षक ने लांघी हैवानियत की हदें, अपनी छात्रा के साथ किया...

सोमवार को जब राजकीय ठेकेदार पप्पू यादव कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड के पास से गुजर रहे थें, तभी बाइक सवार राजकीय ठेकेदार पप्पू यादव ट्रॉली के नीचे आ गए। जिससे उनकी वहीं मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने करीब दो घंटे तक शहर के मथुरा-बरेली हाइवे पर जाम किया। साथ ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों का कहना है कि जब तक से आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक शव सड़क पर से नहीं उठाया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः अजीबो-गरीब घटना- मामूली सी बात पर सभासद ने काटा कान

मामले को बढ़ता देख एडीएम,एएसपी,एसडीएम,सीओ,सहित जनपद के पांच थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। वहीं जिलाधिकारी ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिलाया कि वो जल्द ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर सजा दिलाएंगे। फिलहाल पुलिस ने ट्रॉली को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार