हुआ वही जो डाइनामाइट न्यूज़ ने कहा..

डीएन ब्यूरो

सबने की भविष्यवाणी लेकिन सच साबित हुई डाइनामाइट न्यूज़ की खबर, 11 मार्च को ही डाइनामाइट न्यूज़ ने इस बात का ऐलान कर दिया था कि योगी आदित्यनाथ ही उत्तर प्रदेश के नए सीएम होंगे।


नई दिल्ली: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर 100 प्रतिशत सच साबित हुई है और नतीजा सब के सामने आ चुका है कि योगी आदित्यनाथ ही उत्तर प्रदेश के नए सीएम होंगे और प्रदेश की बागडोर संभालेंगे। मतगणना के बाद से तमाम टीवी चैनल, सर्वे और अखबार अलग अलग बात कह रहे थे। लेकिन सिर्फ और सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ ही इस बात घोषणा कर रहा था कि योगी आदित्यनाथ ही यूपी में सीएम का अगला चेहरा होंगे। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ का बजा डंका, योगी आदित्यनाथ ही बने सीएम, एक सप्ताह पहले ही डाइनामाइट न्यूज़ ने कर दिया था ऐलान

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ का सर्वे.. जानिये.. जनता किसे देखना चाहती है यूपी के सीएम पद पर

 

डाइनामाइट न्यूज़ने 11 मार्च को 11 बजकर 50 मिनट पर ही ऐलान कर दिया था कि पूर्वांचल में बजा योगी का डंका सीएम की रेस में सबसे आगे योगी आदित्यनाथ का नाम। इसके बाद 12 मार्च को डाइनामाइट न्यूज़ ने एक ऐतिहासिक सर्वे पोल भी किया था जिसमें सवाल था कि आखिर कौन होगा यूपी का सीएम? और इस सर्वे में भी योगी को ही प्रदेश के 60 फीसदी लोगों ने सीएम के तौर पर पसंद किया था। नतीजा ऐसा रहा कि डाइनामाइट न्यूज की बात को पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने सुनी और गोरखपुर से सांसद और बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ के नाम पर मुहर लगा दी।

यह भी पढ़ें: यूपी सीएम की रेस में सबसे आगे हैं योगी आदित्यनाथ

यह भी पढ़ें: पूर्वांचल में योगी का बजा डंका, सीएम की रेस में आदित्यनाथ सबसे आगे

11 मार्च को मतगणना के बाद से ही यूपी के सीएम की रेस में केशव प्रसाद मौर्य, मनोज सिन्हा, दिनेश शर्मा, राजनाथ सिंह सहित कई नाम चल रहे थे, लेकिन आखिरकार बीजेपी के संसदीय बोर्ड ने योगी आदित्यनाथ की नाम पर मुहर लगा दी। इसके साथ ही डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का भी डंका बज गया। डाइनामाइट न्यूज़ को प्रदेश की 25 करोड़ जनता का जो साथ मिला है उसके लिए डाइनामाइट न्यूज की पूरी टीम इसके लिए आभारी है। और डाइनामाइट न्यूज़ का सभी जनता से वायदा है कि आगे भी सबसे पहले और सटीक खबर से डाइनामाइट न्यूज आपको अवगत कराता रहेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …