Sports: सीरीज पर कब्जा पाने के लिए उतरेगी टीम इंडिया, ये खिलाड़ी हैं प्लेइंग इलेवन में शामिल

डीएन ब्यूरो

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच आज शाम 7 बजे से शुरू होगा। जानिए कौन होंगे भारतीय टीम के Playing eleven, पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

तिरुवनंतपुरमः कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन पारी से पहला टी-20 मुकाबला आसानी से छह विकेट से जीतने वाली टीम इंडिया वेस्ट इंडीज के खिलाफ आज स्पोर्ट्स हब स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में सीरीज कब्जाने उतरेगी। ये मैच आज 7 बजे से शुरू होगा।

यह भी पढ़ेंः अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए हुआ भारतीय टीम का एलान, मेरठ के इस जबाज को मिली कमान

भारत ने इससे पहले बंगलादेश से तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीती थी। भारत वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 में लगातार सात मैच जीत चुका है और बंगलादेश के खिलाफ लगातार आठ टी-20 मैच जीतने के अपने रिकॉर्ड की बराबरी करने की दहलीज पर है।

यह भी पढ़ेंः ब्रायन लारा का टेस्ट रिकॉर्ड तोड़ने के सवाल पर, डेविड वॉर्नर ने ने लिया इस भारतीय खिलाड़ी का नाम

आज के इस मैच में रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी पर ओपनिंग करने के लिए फिल्ड पर उतरेगी। वहीं नंबर तीन पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी करेंगे। साथ ही टीम में ऋषभ पंत, शिवम दुबे और श्रेयस अय्यर भी टीम में मौजूद होंगे। वहीं गेंदबाजी का जिम्मा रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को दिया जाएगा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार