सिद्धार्थनगर: मालगाड़ी की चपेट में आने से बचा युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा

डीएन संवाददाता

बढ़नी पचपेड़वा स्टेशन पर एक बाइक सवार रेलवे ट्रैक को क्रास कर रहा था लेकिन उसी वक्त मालगाड़ी आ गयी। युवक ने बाइक को छोड़कर अपनी जान बचा ली और वहां से फरार हो गया। बाद में युवक की चालाकी उसी पर भारी पड़ी, जिस कारण पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूरी खबर..

क्षतिग्रस्त बाइक
क्षतिग्रस्त बाइक


सिद्धार्थनगर: बढ़नी पचपेड़वा स्टेशन के बीच कल्लन डिहवा  के पास उस समय अफरा-तफरा मच गई, जब एक मोटर साइकिल सवार रेलवे ट्रैक को क्रास करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। युवक किसी तरह मोटरसाइकिल को रेलवे ट्रैक पर छोड़कर जान बचाने में सफल रहा। युवक घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पंहुचे आरपीएफ स्टाफ ने मोटर साइकिल को कब्जे में लिया।

उक्त मामले ने बाइक सवार ने कार्यवाही से बचने के लिये और रेलवे के कब्जे से बाइक को हासिल करने के लिये 100 नंबर पर अपनी बाइक चोरी होने की सूचना दी, यह दांव उस पर उलटा पड़ गया। 

बाद में आरपीएफ के एसआई जसवीर सिंह एव बढ़नी चौकी इंचार्ज रामेश्वर यादव ने मोटरसाइकिल चालक तथा बाइक के मालिक राजकुमार उर्फ़ राजू  पुत्र  रामनिवास यादव निवासी ग्राम परसोहिया थाना ढेबरुआ को गिरफ्तार कर लिया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …