शिमला: अनियंत्रित टैंपो ट्रैवलर खाई में गिरा, 13 लोगों की मौके पर मौत

डीएन ब्यूरो

शिमला के स्नेल में कुंडू-त्यूणी मार्ग पर 13 लोगों से भरा एक टैंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में सभी 13 लोगों की मौत हो गयी। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

क्षतिग्रस्त टैंपो ट्रैवलर
क्षतिग्रस्त टैंपो ट्रैवलर

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के जुब्बल थाना क्षेत्र में एक भयंकर सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। शिमला के स्नेल में कुंडू-त्यूणी मार्ग में आज सुबह एक टैंपो ट्रैवलर 13 लोगों को लेकर के जा रहा था, जो अनियंत्रित होकर के खाई में जा गिरा। इस हादसे में टैंपो में सवार सभी 13 लोगों की मौत हो गयी। सूचना पर पंहुची पुलिस और बचाव टीमों ने मौके राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिए है।

यह हादसा शिमला से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर हुआ। जिला पुलिस प्रमुख के अनुसार थाना प्रभारी जुब्बल मौके पर पहुंच गए हैं। इस हादसे में शिकार सभी लोग छौहारा के रणसार वैली के जांगला उप तहसील के नंडला गांव के बताए जा रहे हैं। मरने वालों में ज्यादातर लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार मरने वालों के नाम- मनोज पुत्र धर्मदास, न‍िवासी चोरी, जुब्‍बल, मातवर स‍िंह पुत्र भजन दास, गांव नडला, च‍िड़गांव, बसंती देवी पत्‍नी मातवर स‍िंह, मुनीष पुत्र मातवर स‍िंह, अतर स‍िंह पुत्र भजन स‍िंह, मुन्‍ना देवी पत्‍नी अतर स‍िंह, प्रेम स‍िंह पुत्र फ‍िशन दास, पूनम पत्‍नी प्रेम स‍िंह व बीटू की पहचान हो पायी है अन्य लोगों को पहचानने की कोशिस की जा रही है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …