Pakistan: नवाज शरीफ को इलाज के लिए प्रधानमंत्री इमरान ने दी इजाजत, जा सकते हैं लंदन

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को इलाज के लिए विदेश जाने के लिए इजाजत दे दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

नवाज शरीफ
नवाज शरीफ

इस्लामाबादः पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को डॉक्‍टरों ने इलाज के लिए विदेश जाने की सलाह दी है। जिसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी विदेश जाने की अनुमति दे दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले उनकी तबीयत गंभीर तरीके से खराब हो गई थी। उनकी हालत देखते हुए उन्हें लंदन भेजने का फैसला लिया गया। 

यह भी पढ़ेंः बांग्लादेश की ओर बढ़ा चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल’, समुद्री बंदरगाहों पर चेतावनी जारी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गंभीर रूप से बीमार पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति दे दी है। गृह मंत्रालय के हवाले स्थानीय मीडिया ने बताया कि इमरान के विशेष सहायक नईम उल हक ने कहा है कि सरकार ने नवाज शरीफ की स्वास्थ रिपोर्ट्स देखी है। नवाज शरीफ की तबियत खराब है जिसे ध्यान में रखते हुए उन्हें विदेश भेजने का निर्णय लिया गया है। 

बताया जा रहा है कि नवाज शरीफ के शरीर में प्‍लेटलेट्स खतरनाक स्‍तर तक गिर गया था। वहीं उनकी बेटी मरियम ने इस एक साजिश बताया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें आज ही  इलाज के लिए लंदन स्थित एक अस्‍पताल ले जाएंगे। परिवार ने हार्ले स्ट्रीट क्लिनिक में शरीफ के इलाज के लिए व्यवस्था की है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार