दिल्ली: संसद में गूंजा गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने दर्ज की FIR

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला बढ़ता जा रहा है। विरोध में कॉलेज की छात्राएं प्रदर्शन कर रही हैं। इस बीच दिल्ली महिला आयोग की एक टीम आज कैंपस पहुंची और छात्राओं से पूरे घटने की जानकारी ली। साथ ही दिल्ली पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

गार्गी कॉलेज (फाइल फोटो)
गार्गी कॉलेज (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः गार्गी कॉलेज में लड़कियों के साथ हुई बदसलूकी ने राजधानी को हिला कर रख दिया है। मामले में अब तक कोई कार्रवाई ना होने के कारण छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ  दिल्ली महिला आयोग की एक टीम आज कैंपस पहुंची और छात्राओं से पूरे घटने की जानकारी ली।

आज दिल्ली पुलिस ने भी मामले में एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया है। मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस के आला अफसर सोमवार सुबह कैंपस पहुंचे थे और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे थे। उस दौरान पुलिस का कहना था कि हमें अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। दोपहर में कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

गार्गी कॉलेज की छात्राओं से बात करतीं DCW चीफ स्वाति मालीवाल

वहीं दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गार्गी कालेज में छात्राओं के साथ बदसलूकी को बेहद दुखद और निराशाजनक बताते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है।

छात्राओं के गार्गी कालेज में छह फरवरी को वार्षिक समारोह था। इस दौरान कुछ शरारती तत्व कथित तौर पर कालेज की दीवार फांद कर अंदर घुस आए और छात्राओं के साथ बेजा हरकतें की। यह मामला आज संसद में भी गूंजा है।













संबंधित समाचार