पीलीभीत: न्यूजीलैंड से पति ने फोन पर दिया तलाक, फिर करवाया पत्नी पर तेजाब से हमला

डीएन संवाददाता

तीन तलाक को लेकर इस वक्त पूरे देश में बहस जारी है। इसी बीच यूपी के पीलीभीत में ट्रिपल तलाक पीड़ित एक महिला पर उसके ससुराल वालों ने तेजाब से हमला कर दिया और पति ने न्यूजीलैंड से फोन पर तलाक दे दिया

ट्रिपल तलाक पीड़ित
ट्रिपल तलाक पीड़ित

पीलीभीत: तीन तलाक के मुद्दे पर कोहराम लगातार जारी है। पहले तीन तलाक के मुद्दे पर समाज और महिलाएं भी चुप रहती थीं लेकिन जब से केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब से इस मुद्दे ने आग पकड़ ली है। सीएम योगी के जनता दरबार में भी तीन तलाक के खिलाफ रोजाना दर्जनों मुस्लिम महिलाएं पहुंचती है। ताजा मामला यूपी के पीलीभीत के न्यूरिया का है। यहां की रहने वाली रेहाना को उसके पति ने 6 साल पहले न्यूजीलैंड से फोन पर तलाक दिया था। लेकिन रेहाना ने इस तलाक को नहीं माना और इसके खिलाफ कोर्ट चली गईं। फिलहाल उनके ट्रिपल तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। 

रेहाना के मुताबिक शनिवार को वो अपने ससुराल वालों से मिलने गयी थी लेकिन उन लोगों ने तेजाब से हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने रेहाना के बयान के आधार पर अपने ससुराल वालों पर एसिड एटैक हमले का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल रेहाना को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

महिला ने सरकार से मांग की है कि पति को सजा मिलनी चाहिए और मैं चाहती हूं कि वो पूरी जिंदगी जेल में ही रहे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …