होली के मौके पर यूपी पुलिस ने सुरक्षा को लेकर बढ़ाई सतर्कता, इन इलाकों पर रहेगी खास नजर

डीएन ब्यूरो

होली के मौके पर यूपी पुलिस सुरक्षा को लेकर खास सतर्कता बरतेगी। मिश्रित आबादी के इलाकों मे ड्रोन कैमरों से घरों, मुहल्लों का जायजा लिया जा रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः होली के मौके पर लोगों की सुरक्षा को लेकर यूपी पुलिस ने कुछ खास इंतजाम किए हैं। हाल ही में सीएए कानून को लेकर  बिगड़ी कानून-व्यवस्था के बाद यूपी पुलिस काफी मुस्तैद है। मिश्रित आबादी के इलाकों मे ड्रोन कैमरों से घरों, मुहल्लों का जायजा लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः यूपी सरकार की बड़ी कार्यवाही से लखनऊ में हड़कंप, जगह-जगह लगाये दंगाईयों के फ़ोटो वाले होर्डिंग्स

पिछले 5 सालों में जिन लोगों पर मुकदमें दर्ज हुए हैं। उन पर पुलिस निरोधात्मक कार्यवाई कर रही है। साथ ही पुलिस की कई टीमें बनाकर आबादी के इलाकों मे फ्लैगमार्च कराया जायेगा। जिससे आपराधिक और शरारती तत्वों के मनोबल को कमजोर किया जा सके।

यह भी पढ़ेंः यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना वायरस को लेकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने बताए बचाव के उपाय

इस बारे में आईजी एलओ ज्योति नारायण ने कहा की पुलिस मुख्यालय से होली पर सभी जिलों में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये गए हैं। वहीं नोएडा के तत्कालीन एसएसपी वैभव कृष्ण समेत दूसरे 4 अफसरों की एसआईटी जांच रिपोर्ट पर कहा की ये गोपनीय रिपोर्ट है, इस पर अभी कुछ कहना ठीक नहीं है।













संबंधित समाचार