Uttar Padesh: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, नोएडा में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क के पास पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक कुख्यात इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश
पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश

नोएडा: लंबे समय से फरार चल रहे 25 हजार के एक इनामी बदमाश को पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। शनिवार देर रात ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क के पास हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से इनामी बदमाश आजाद घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अपराधी के कब्जे से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल  बरामद की गयी। इस एनकाउंटर के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर अन्य बदमाश वाहिद फरार होने में सफ रहा।

जानकारी के मुतबिक नॉलेज पार्क के थानाध्यक्ष वरुण पवार बीती रात पुलिस टीम के साथ संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो सन्दिग्ध व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर शारदा गोल चक्कर की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने बाइक की स्पीड़ बढ़ा दी और फरार होने लगे।

पुलिस ने उनका पीछा किया और उन्हें घेर लिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस जबाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। 

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश कई मामलों में वांछित था और उस पर 25 हजार का इनामा घोषित किया गया था। 
 








संबंधित समाचार