अमेरिका में इंटरनैशनल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भारतीय कपल गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

शिकागो में एक इंटरनेशनल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में बिज़नेसमैन से फिल्म निर्माता बने एक तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर और उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि यह कपल कमर्शल सेक्स के मकसद भारतीय लड़कियों को अमेरिका में होने वाले सम्मेलनों में ले जाता था। पूरी खबर..

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिज़नेसमैन से फिल्म निर्माता बने भारतीय मूल के एक तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर और उनकी पत्नी को सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों में शिकागो में गिरफ्तार किया गया है। शिकागो कोर्ट ने आरोपी भारतीय कपल को जेल भेज दिया है। साथ ही आरोपी कपल की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है।

बताया जाता है कि आरोपी कन्नड़ और टॉलिवुड अभिनेत्रियों को अमेरिका में इवेंट के नाम पर बुलाता था और फिर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल देता था।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हैदराबाद के मॉडुगुमुडी किशन और उनकी पत्नी चंद्रा को अप्रैल के आखिरी सप्ताह में ही गिरफ्तार किया गया था, लेकिन मामला बुधवार को तब प्रकाश में आया जब शिकागो पुलिस ने जिला अदालत में 42 पेज की चार्जशीट दायर की।

शिकायत के मुताबिक, 11 मई 2017 से 22 जनवरी 2018 के बीच इस कपल ने कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया। लड़कियों को यह कपल अमेरिका भर में होने वाले तेलुगु तथा अन्य भारतीय सम्मेलनों में ले जाता था, ताकि ऐसे लोगों को खोज सके जो कर्मशल सेक्स के लिए अच्छा पैसा दे सकें।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार