एमएस धोनी कर रहे हैं तीसरे टेस्ट के लिए पिच तैयार!

डीएन ब्यूरो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची में खेला जाएगा। रांची पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का शहर है, यही वजह है कि टीम में ना होने के बावजूद भी धोनी को टीम की चिंता सता रही है।

एमएस धोनी
एमएस धोनी

रांची: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 16 मार्च से यहां के जेएससीए स्टेडियम में सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच होगा। ये पहला मौका है जब रांची किसी टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी रांची पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने अपने होम ग्राउंड पर होने वाले इस पहले टेस्ट की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने शाम को पिच क्यूरेटर एसबी सिंह से बात की। इस बातचीत के बाद धोनी ने पिच का मुआयना भी किया, साथ ही मैच को लेकर तैयारियों का जायजा लिया।

धोनी ने स्टेडियम पहुंच कर पिच का जायजा भी लिया और पिच क्यूरेटर से बातचीत भी की। हालांकि धोनी को बीसीसीआई अवार्ड्स में शामिल होने के लिए बंगलुरु जाना था, लेकिन वह कोलकाता से सीधा रांची पहुंचे। जहां उन्होंने अपने घर पर समय बिताया और स्टेडियम का जायजा लिया।  वहीं पिच क्यूरेटर एसबी सिंह ने कहा कि यह माही का रूटीन दौरा था और इसका 16 से 20 मार्च के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से कोई लेना देना नहीं है। क्यूरेटर ने कहा, ‘धोनी जब यहां होते हैं तो अक्सर स्टेडियम आते हैं ।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट की मेजबानी करते ही रांची का जेएससीए स्टेडियम देश का 26वां टेस्ट स्थल बन जाएगा। इस मैदान ने पहले चार वन-डे मैचों की मेजबानी की है, जिसमें भारत ने दो जबकि मेहमान टीम ने एक मैच जीता। एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। भारत ने यहां आयोजित एकमात्र टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में जीत दर्ज की थी। इस स्थान पर आईपीएल और चैंपियंस लीग टी20 के कुछ मैच भी खेले जा चुके हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार