बलरामपुर: सांसद दद्दन मिश्रा ने विपक्षी पार्टियों पर साधा जमकर निशाना

डीएन संवाददाता

सांसद दद्दन मिश्रा ने आज कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टियां भ्रष्टाचार की समर्थक है, जिस वजह से उन्होंने लोकसभा सदन को पूरे सत्र में नहीं चलने दिया।


बलरामपुर: जिले में नवीन कार्यालय पर सांसद दद्दन मिश्रा ने प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस,सपा और बसपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस,सपा और बसपा भ्रष्टाचार के समर्थक है, जिस वजह से उन्होंने लोकसभा सदन को पूरे सत्र में नहीं चलने दिया गया। इसी वजह से स्थानीय अंबेडकर तिराहे पर सभी विधायकों ने पदाधिकारियों के साथ गुरुवार को दिन में 10:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक सामूहिक उपवास किया।

प्रेस वार्ता में सांसद 


बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार जनता के लिए लगातार कल्याणकारी योजना चला रही है, जिसका लाभ आम जनमानस को मिल रहा है। 

 अंबडेकर जन्मदिवस पर सामाजिक समरसता पखवाड़ा मनाये जाने को लेकर उन्होंने कहा कि पखवाड़े के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों का अलग-अलग आयोजन किया जाएगा। जिनके माध्यम से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाया जायेगा। सासंद ने मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह लक्ष्य पूरा न होने पर खेद जताया।

इस दौरान भाजपा के पदाधिकारी विनय त्रिपाठी, पंकज मिश्रा,नीरज श्रीवास्तव, रवि मिश्र, छोटू शुक्ला, रवि रस्तोगी आदि मौजूद रहे।








संबंधित समाचार