जम्मू-कश्मीर में सेना के जवान को अगवा करने के दावों को रक्षा मंत्रालय ने किया खारिज, कहा-अफवाहों पर ध्यान नहीं दें..

डीएन ब्यूरो

छुट्टी पर गए सेना के जवान को आतंकवादियों द्वारा अगवा किए जाने की खबर को रक्षा मंत्रालय ने खारिज किया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने साफ किया है कि छुट्टी पर चल रहे जवान के अपहरण की बात पूरी तरह से अफवाह है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: छुट्टी पर गए सेना के जवान को आतंकवादियों द्वारा अगवा किए जाने की खबर को रक्षा मंत्रालय ने खारिज किया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने साफ किया है कि छुट्टी पर चल रहे जवान के अपहरण की बात कोरी तरह से अफवाह है।

 

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में शनिवार को ट्वीट करते हुए बताया है कि बडगाम के चाडूपोरा क्षेत्र के काजीपोरा से छुट्टी पर गए सेना के जवान के अगवा होने की मीडिया रिपोर्ट गलत है। जवान पूरी तरह से सुरक्षित है। इस संबंध में अफवाहों से कृपया बचें। 

गौरतलब है कि शुक्रवार रात सेना के एक जवान की आतंकवादियों द्वारा अगवा कर लिए जाने की जानकारी इंटरनेट पर वायरल हो रही थी। यह खबर चिंताजनक इसलिए थी कि इससे पहले कई जवानों को अगवा कर हत्‍या की जा चुकी है। 2017 में लेफ्टिनेंट उमर फैयाज और 2018 में सिपाही औरगंजेब ही अगवा कर हत्‍या कर दी गई थी। यह दोनों ही अवकाश के दौरान अपने घर गए हुए थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …