मथुरा में बैंक मैनेजर ने विदेशी महिला से किया दुष्कर्म

डीएन ब्यूरो

फेसबुक पर दोस्त बनाने के बाद एक बैंक मैनेजर द्वारा रूसी महिला के साथ दुष्कर्म करने के मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने बैंक मैनेजर के खिलाफ पुलिस में शिकायर दर्ज करायी, जिसके बाद दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मथुरा: मथुरा में एक बैंक मैनेजर द्वारा विदेशी महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला रूस की रहने वाली है और फेसबुक के जरिये बैंक मैनेजर से उसकी दोस्ती हुई। बताया जाता है कि दोनो के बीच पैसों के लेन-देन का मामला भी है। पुलिस ने फिलहाल बैंक मैनेजर को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: चौथी कक्षा की छात्रा से जंगल में गैंगरेप

रूस की महिला ने मथुरा की वृंदावन कोतवाली में यूको बैंक के मैनेजर के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।

यह भी पढे: शादी का झांसा देकर नाबालिग से 3 महीने तक किया दुष्कर्म

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने इसे रूपयों के लेनदेन का मामला आरोपी के मुताबिक, युवती ने कई बार उससे रुपये की मांग की तो आरोपी ने उसे रुपये दिए। आरोपी ने वाट्सअप पर दिखाया कि तीन दिन पहले भी युवती ने उससे तीन हजार रुपए की मांग की थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …