महराजगंज: तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से दो युवकों की दर्दनाक मौत

डीएन संवाददाता

कोठीभार थानाक्षेत्र में दो तेज रफ्तार बइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो घरों के चराग हमेशा के लिये बुझ गये। सड़क हादसे में दोनों युवकों की दर्दनाक मौत से दोनों के घरों समेत हूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सड़क हादसे का दृश्य
सड़क हादसे का दृश्य

महराजगंज: जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के अंतर्गत बन्दी ढाले के पास शनिवार शाम एक भयंकर सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ, जिसमें दोनों तेज बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हुई और दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

जानकारी के मुताबिक कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्रामसभा पैकौली कला निवासी 28 वर्षीय राजकुमार यादव अपनी डिस्कवर बाइक से गोरखपुर जा रहा था। राजकुमार जैसे ही बन्दी ढाले के पास पहुंचा कि सिसवा की तरफ तेज रफ्तार से पल्सर से जा रहे उक्त थानाक्षेत्र के ही ग्रामसभा मझौवा निवासी 23 वर्षीय दीपलाल की बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। 

यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवक तेज आवाज के साथ बाइक से करीब 50 मीटर की दूरी पर गिरे। जिसके चलते दोनों के सर पर भयंकर चोटें आयी। घटना की खबर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। दोनों युवकों की दर्दनाक मौत से दोनों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार