महराजगंज: घर के सामने गंदगी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

डीएन संवाददाता

पनियरा थाना क्षेत्र के मुजुरी चौकी के अंतर्गत ग्राम सभा कुआँचाप में दरवाजे पर गन्दगी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। पूरी खबर..


पनियरा (महराजगंज): पनियरा थाना क्षेत्र के मुजुरी चौकी के अंतर्गत ग्राम सभा कुआँचाप में दरवाजे पर गन्दगी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया, जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक कुआँचाप ग्राम सभा में यह मारपीट ईद की शाम को हुई। बताया जाता है कि सोनू (सैफ) नामक लड़के के घर के पास कुछ लड़के 3 महीने से प्रतिदिन गन्दगी फैलाते थे। शनिवार शाम को सोनू ने गन्दगी फ़ैलाने वाले नुरूदीन नामक लड़के को थूकने पर टोक दिया। इस बात पर नुरूदीन ने गाली देना शुरू कर दिया और सोनू को मारने की धमकी देने लगा।

बताया जाता हौ कि इस घटना के बाद नुरूदीन वहाँ से चल गया और बाद में अपने भाइयों के साथ आकर सोनू, उसकी विकलांग बहन और उसके पिता की घर में घुसकर पिटाई कर दी। मारपीट में घायल सोनू के पिता को लोगों ने एम्बुलेंस बुलाकर इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा भेज दिया।

मुजुरी पुलिस को घटना की सूचना दी गयी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद उचित कार्यवाही की बात की है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …