जीत के बाद महराजगंज के वीआईपी मोहल्ले सिविल लाइंस के सभासद डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

डीएन संवाददाता

महराजगंज के सिविल लाइंस वार्ड की गिनती जिले के एक वीआईपी मोहल्ले के रूप में की जाती है। यह वार्ड नगर पालिका परिषद के कार्यालय से सटे है। निकाय चुनाव में यहां से जाहिरा खातून को बड़ी जीत मिली है। जीत के बाद डाइनामाइट न्यूज ने उनसे बातचीत की और जाना वार्ड के विकास को लेकर उनका एजेंडा।


महराजगंज: निकाय चुनाव में सिविल लाइंस वार्ड से जीतीं जाहिरा खातून ने डाइनामाइट न्यूज के साथ बातचीत में जनता का आभार जताते हुए कहा कि, जनता ने जो जिम्मेदारी उनको सौंपी हैं, उसे वह पर हाल में पूरा करेंगी। जाहिरा खातून के प्रतिनिधि पुत्र और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नूर आलम ने कहा कि वह सिविल लाइंस को जिले का आदर्श वार्ड बनायेंगे। 

पवन सिंहानिया पर बोला हमला

जाहिरा खातून को इस निकाय चुनाव में 4 टेन्योर के बाद सिविल लाइंस से भाजपा के पवन सिंहानिया का किला ढ़हाने का श्रेय जाता है। इस बारे में नूर आलम का कहना है कि पिछले सभासद पवन ने यहां कोई काम नहीं किया। चार बार से चुनाव जीत रही भाजपा ने यहां कोई काम नहीं किया, वार्ड में लोग तमाम तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं। गंदगी से लेकर विभिन्न बुनियादी सुविधाओं से लोग जूझ रहे थे इसलिये जनता ने चुनाव के जरिये उनको सबक सिखाने का काम किया है। 

जिले का नंबर 1 वार्ड बनाएंगे

नूर आलम ने उनकी मां पर भरोसा जताने के लिये जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें वार्ड के विकास के लिये जिताया है। उन्होंने सिविल लाइंस की जनता को भरोसा दिलाया कि वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और वार्ड के जिले का नंबर-1 वार्ड बनायेंगे। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार