कुशीनगर में नाबालिग से गैंगरेप, रिपोर्ट दर्जकर पुलिस ने दो को दबोचा

डीएन ब्यूरो

दबंग आरोपियों ने नाबालिग का वीडियो बनाकर किया वायरल, आरोपियों के भय से किसी को भी नहीं बताया। वीडियो की जानकारी होने पर पुलिस ने शुरू की पड़ताल।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कुशीनगर: कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग से गांव के ही लोगों ने गैंगरेप किया। नाबालिग ने दबंगों के भय से घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन आरोपियों द्वारा वीडियो वायरल किए जाने पर पुलिस हरकत में आयी। पुलिस पीड़िता के परिजनों के तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है। दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग से गांव के ही कुछ लोगों ने गैंगरेप को अंजाम किया था। दबंग आरोपियों ने नाबालिग से रेप के वीडियो को भी वायरल कर दिया था। 

गैंगरेप का वीडियो वायरल होने की खबर जब पुलिस तक पहुंची तो उसने इसकी जानकारी ली। घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है। पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर नाबालिग गांव के पास ही खेत की ओर गई थी। जहां छह दबंगों ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया था। पीड़िता ने दबंग आरोपियों के डर से घटना का जिक्र परिवार में भी नहीं किया था। तहरीर के आधार पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कारर्रवाई शुरू कर दी है। 

इस संबंध में सीओ सदर नितेश प्रताप सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस पीड़िता के घर गई। जहां जाकर घटना की जानकारी की। फिर तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर गैंगरेप के छ: नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये टीम गठित कर दी गयी है। जिसमें दो आरोपियों  को पकड़ लिया गया है। अन्‍य चार की तलाश भी जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार