अमेठी: किसान गोष्ठी में ग्रामीणों को दी गयी सरकारी योजनाओं की जानकारी

डीएन ब्यूरो

जनपद के आनंद नगर चौराहे पर आयोजित किसान गोष्ठी के माध्यम से किसानों और ग्रामीणो को सरकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई। पूरी खबर..

किसान गोष्ठी में मंचासीन लोग
किसान गोष्ठी में मंचासीन लोग

अमेठी: जनपद के आनंद नगर चौराहे पर किसान गोष्ठी का आयोजन किसान मजदूर उत्थान सेवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष आरपी पांडे की अध्यक्षता में किया गया। किसान गोष्ठी के माध्यम से किसानों को सरकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई और इन योजनाओं का लाभ उटाने को कहा गया।

इस मौके पर विधवा-विकलांग पेंशन समेत तमाम तरह की योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को प्रदेश अध्यक्ष पांडे ने विस्तार से समझाया। गरीब परिवार की बेटियों की शादी का अनुदान कैसे और किस विभाग से प्राप्त किया जाता है, इस पर भी विशेष रूप से गोष्ठी में फोकस किया गया। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मजदूरों, किसानों और आम जनता के लिये सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को दिलाना ही संगठन का सर्वोच्च कर्तव्य है। उन्होंने आगे कहा कि आगामी बैठक में किसानों की हर समस्याओं को अधिकृत अधिकारी द्वारा सुलझाया जाएगा और सभी अधिकारी संगठन के बुलावे पर आगामी बैठक में हिस्सा लेंगे । 

इस अवसर पर पूर्व प्रधान संत बख्श पांडे, पूर्व प्रधान राजबहादुर सिंह, मोनू सिंह, रामसुमिरन मिश्रा, रामनरेश तिवारी सहित कई लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार